Dil Bechara की रिलीज़ से पहले रिया चक्रवर्ती ने Sushant के लिए लिखा इमोशनल मैसेज, ‘मैं जानती हूं, तुम मेरे साथ हो’

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से हर किसी को उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) का बेसब्री से इंतज़ार है, जो आज यानी शुक्रवार को Disney+ Hotstar पर शाम 7:30 बजे रिलीज के लिए तैयार है. सुंशात की आखिरी फिल्म को लेकर ना सिर्फ फैंस बल्कि तमाम बॉलीवुड स्टार भी काफी एक्साइटेड हैं. अब ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी इस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट ज़ाहिर की है. आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत की  तस्वीर शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा है.

रिया ने लिखा, ‘तुम मेरे साथ यहां हो, मुझे मालूम है तुम हो, मैं तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी, तुम मेरी लाइफ के हीरो हो, मैं जानती हूं तुम इसे हमारे साथ देखोगे’. रिया के इस इमोशनल पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सैलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर रिप्लाई कर रहे हैं, जिनमें भूमि पेडनेकर से लेकर सारा अली खान जैसे सितारे शामिल हैं.

इसके साथ ही इंडस्ट्री के तमाम एक्टर सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सारा अली खान जिन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत के साथ काम किया, तो वहीं कृति सेनन और राजकुमार राव भी सुशांत की फिल्म को अपने-अपने सोशल मीडिया पर खूब प्रमोट कर रहे हैं.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password