आज रिलीज हो रही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के बारे में हर जरूरी जानकारी

नई दिल्ली(एजेंसी) : सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन से उनके फैंस काफी मायूस हैं, मगर उनके लिए अपने पसंदीदा अभिनेता को फिर से याद करने के लिए एक खास वजह है. आज सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हो रही है. खास बात है कि सुशांत की मौत से पहले, उनके इंस्टाग्राम पर उतने फॉलोवर्स नहीं थे जितने अब उनके हैंडल पर हैं. उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है. आज जब अभिनेता की आखिरी फिल्म रिलीज हो रही है, जिसे लेकर फैंस पहले से ही उन्हें याद करके भावुक हो रहे हैं. इस बीच, सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने उन्हें याद किया.

सुशांत सिंह राजपूत और महेश शेट्टी करीबी दोस्त थे. महेश उन दो लोगों में से एक हैं जिन्हें सुशांत ने खुदकुशी करने से पहले बुलाया था. सुशांत की आखिरी फिल्म आज रिलीज़ हो रही है, महेश ने एक पोस्ट साझा की और लिखा “तुम्हारे लिए मेरे दिल में हमेशा बहुत ही खास जगह रहेगी. हम सब तुम्हें याद कर रहे हैं भाई. हम सभी इसे और भी खास बनाना चाहते हैं.”

मेकर्स सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ श्रद्धांजलि के रूप में रिलीज करने जा रहे हैं. यह 24 जुलाई यानी आज  शाम 7.30 बजे फिल्म स्ट्रीम होने जा रही है. इसे ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जा रहा है.

इस फिल्म में दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है. फिल्म के गाने पहले ही फैंस के दिलों में बस गए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनके फैंस अपने कॉलर ट्यून पर फिल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक सेट कर अपने पसंदीदा अभिनेता को ट्रिब्यूट दे रहे हैं.

बता दें कि ‘दिल बेचारा’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है. संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है.

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इस फिल्म में संजना एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं जो मर रही है. उसे कैंसर है. लड़की जवान है, उसकी जिंदगी में एक लड़का जिसका किरदार सुशांत निभा रहे हैं आता जो उसे जीने के लिए प्रेरित करता है. ‘Dil Bechara’ साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार’ (The Fault in Our Stars) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password