अमिताभ बच्चन : कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, अस्पताल से जल्द मिल सकती है छुट्टी

मुम्बई : कोरोना वायरस से संक्रमित होकर मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन के चाहनेवालों के लिए खुशखबरी है. 11 जून से अस्पताल में अपना इलाज करा रहे अमिताभ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर एबीपी न्यूज़ को पता चली है.
एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर एबीपी न्यूज़ को बताया कि कोरोना टेस्ट के अलावा उनका ब्लड टेस्ट, सीटी स्कैन भी किया गया और उनकी तमाम अन्य तरह की टेस्ट रिपोर्ट्स भी सामान्य हैं.
कोरोना होने के चलते अमिताभ के बाद उसी दिन नानावटी में भर्ती हुए अभिषेक की हालत भी सामान्य है और ऐसे में दोनों के साथ में ही अस्पताल से छुट्टी दिये जाने की चर्चा है. हालांकि अभी अस्पताल या किसी सूत्र ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि अभिताभ और अभिषेक को किस दिन डिस्चार्ज किया जाएगा. लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों को एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है.
बता दें कि अमिताभ और अभिषेक को कोरोना के मामूली लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो वहीं कोरोना की शिकार ऐश्वर्या राय और 8 साल की बेटी आराध्या ‘जलसा’ बंगले में होम क्वारंटीन थीं, लेकिन बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में दर्द होने के चलते ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ 17 जुलाई की रात को नानावटी में भर्ती हो गयीं थीं.
सूत्र के मुताबिक ऐश्वर्या राय और आराध्या की तबीयत भी ठीक है, मगर फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता है कि ऐश्वर्या और आराध्या को भी अमिताभ और अभिषेक के साथ ही अस्पताल से छुट्टी मिलेगी या नहीं. हो सकता है कि दोनों को कुछ और दिन अस्पताल में रहना पड़े.
<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password