सुशांत से पहले ऋतिक को मिली थी फिल्म ‘पानी’, हॉलीवुड स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट को भी किया था अप्रोच?

नई दिल्ली(एजेंसी): दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है, लेकिन अभी भी उनके चाहने वालों के लिए ये दुख पूरी तरह कम नहीं हुआ है. यही कारण है कि हर रोज सुशांत से जुड़ी कुछ न कुछ खबर नजर रहती है. साथ ही सुशांत की फिल्मों से जुड़ी नई बातें भी सामने आती हैं. ये बात सबको पता है कि सुशांत दिग्गज फिल्मकार शेखर कपूर के साथ ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पानी’ के लिए चुने गए थे, लेकिन उनसे पहले इसमें ऋतिक रोशन और हॉलीवुड स्टार क्रिस्टर स्टीवर्ट को कास्ट किए जाने की खबरें आई थीं.

शेखर कपूर ने 2013 के आस-पास पहली बार सुशांत को इस फिल्म में बतौर मुख्य अभिनेता शामिल करने का फैसला किया था. दोनों साथ काम करने को लेकर राजी भी हुए थे, लेकिन किन्हीं कारणों से ये फिल्म कभी शुरू नहीं हो पाई और सुशांत भी इससे अलग हो गए थे.

हालांकि सुशांत से पहले शेखर कपूर इसके लिए ऋतिक को कास्ट कर रहे थे. उसी दौरान ये अफवाह भी उड़ी थी कि इस फिल्म में शेखर ऋतिक के सामने ट्वाइलाइट सीरीज (Twilight Saga) की एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट को कास्ट कर रहे थे. हालांकि ये सिर्फ अफवाह साबित हुई.

2011 में खुद शेखर कपूर ने इस बारे में सफाई दी थी. उस वक्त कपूर ने कहा था कि उन्होंने सिर्फ एक बार स्टीवर्ट से इस फिल्म के बारे में बात की थी और वो प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनी थीं. शेखर कपूर ने कहा था कि क्रिस्टन स्टीवर्ट ने अभी स्क्रिप्ट भी नहीं पढ़ी, इसलिए किसी भी तरह के निष्कर्ष पर पहुंचना सही नहीं.

हालांकि, इससे ज्यादा चौंकाने वाली बात तब सामने आई थी, जब हॉलीवुड स्टार ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए जवाब में कहा था कि इस फिल्म को लेकर किसी ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया. स्टीवर्ट ने भारत आने की इच्छा जताई थी. स्टीवर्ट हालांकि ऋतिक रोशन की फैन रही हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर उनका बेटा हुआ तो वो चाहेंगी कि वह ऋतिक रोशन जैसा दिखे.

वहीं, शेखर कपूर की ये फिल्म लंबे समय से अटकी पड़ी है. शुरू में ऋतिक इसका हिस्सा बनने के लिए राजी हुए थे लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर यशराज फिल्म्स के साथ असहमति के कारण वो फिल्म से अलग हो गए थे.

वहीं खुद शेखर कपूर ने भी माना था कि वो हॉलीवुड में व्यस्त हो गए थे, जिसके कारण फिल्म में देरी हुई और उन्होंने ऋतिक के साथ काम करने का मौका गंवा दिया. इस बीच, कपूर ने बुधवार को एक ट्वीट कर कहा कि अगर कभी भी ये फिल्म बन पाई, तो वह इस सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करेंगे.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password