विद्युत जामवाल ने अपने नाम की ये बड़ी उपलब्धि, पुतिन के साथ टॉप 10 में बनाई जगह

मुंबई (एजेंसी). बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal)अपने रियल स्टंट्स के लिए फैंस के बीच खासा पॉपुलर हैं. अपने एक्शन को लेकर मशहूर विद्युत जामवाल ने हाल ही में अपने नाम एक और उपल्ब्धि कर ली है. जामवाल ने दुनिया के नाम 10 लोगों की सूची में जगह बना ली है जिनसे किसी को उलझना नहीं चाहिए.

हाल ही में द रिचेस्ट नाम के एक पोर्टल ने दुनिया के 10 ऐसे वॉरियर्स की लिस्ट जारी की है जिससे किसी को पंगा नहीं लेना चाहिए. अब इसी लिस्ट में भारतीय एक्टर विद्युत जामवाल ने अपनी खास जगह बनाई है. इस लिस्ट में विद्युत के साथ रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन और द मेन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स जैसे नाम शामिल हैं. वहीं, विद्युत एक मात्र भारतीय हैं.

यह भी पढ़ें :

चीन से तनातनी के बीच भारत ने किया मेड इन इंडिया ‘ध्रुवास्त्र’ मिसाइल का सफल परीक्षण

इस लिस्ट के सामने आने के बाद विद्युत ने ट्वीट किया, ”बेयर ग्रिल्स को देखता और फॉलो करता रहा हूं, आपके सारे एडवेंचर बहुत सराहनीय होते हैं. आप असंभव को भी बेहद आसानी से करते नजर आते हैं. आप ही असली ब्लू वॉरियर हैं जिससे किसी को पंगा नहीं लेना चाहिए. शुभकामनाएं.”

इस लिस्ट में विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) के साथ व्लादिमीर पुतिन, चीन के मोंक शिफू शी यन, विटो पिरबजारी, गीगा उगुरु, हट्सुमी मसाकी, जेडी एंडरसन, मुस्तफा इस्माईल, मार्टिन लिचिस, बेयर ग्रिल्स आदि शामिल हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल की जल्द दो फिल्में OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली हैं. विद्युत स्टारर फिल्म ”खुदा हाफिज” जल्द ही हॉटस्टार पर रिलीज होगी. वहीं, इसके अलावा वो श्रुति हासन, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतरी और संजय मिश्रा के साथ फिल्म यारा में नजर आएंगे. यह 2011 की फ्रेंच फिल्म “ए गैंग स्टोरी” का रीमेक है. फिल्म जी5 पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें :

राजस्थान के CM अशोक गहलोत के भाई के घर पर ED का छापा, कथित उर्वरक घोटाले का है मामला

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password