एकता कपूर के शो ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट को जलता देख इस अभिनेत्री की आंखों में आए आंसू

नई दिल्ली(एजेंसी): टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर आग लगने से भारी नुकसान हुआ है. पूरा सेट जलकर राख हो गया. हालांकि, अच्छी बात यह है कि सेट पर सभी लोग सुरक्षित हैं. इस दुर्घटना से पूरी टीम को एक बड़ा झटका लगा है. लेकिन सबसे ज्यादा प्रभाव अभिनेत्री पूजा बनर्जी पर पड़ा है, जो हाल ही में धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ से जुड़ी थीं.

मीडिया से बातचीत में अभिनेत्री पूजा ने पूरी घटना के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि उनकी आंखों के सामने, सीरियल के सेट पर आग लग गई और सब कुछ जलने लगा. यह सब देखकर वह रोने लगीं. इस संबंध में, अभिनेत्री पूजा ने आगे कहा कि उनका परिवार चाहता था कि वह कुछ दिनों तक आराम करने के बाद धारावाहिक में शामिल हों. मगर लॉकडाउन और कोरोना के कारण बहुत से लोग बेरोजगार हो गए हैं, इसलिए वह इस अवसर को छोड़ना नहीं चाहती थीं. इस वजह से अभिनेत्री पूजा बनर्जी ‘कुमकुम भाग्य’ में शामिल हुईं.

अभिनेत्री इस बात से खुश थीं कि उन्हें एक ही प्रोडक्शन हाउस के दो बड़े धारावाहिक – ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘कुमकुम भाग्य’ करने के लिए एक साथ मिल रहे थे, लेकिन इस आग की घटना ने उन्हें हिला दिया है और वह ‘नच बलिए 9’ के सेट पर उसके साथ हुई दर्दनाक घटना को याद करती है. दरअसल, अभिनेत्री पूजा डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ का हिस्सा थीं लेकिन एक प्रदर्शन के दौरान, पूजा दस फीट की ऊंचाई से गिर गई, जिसके कारण उसके दोनों हाथों की कलाई फ्रैक्चर हो गई और बाएं पैर का लिगामेंट में चोट. 1 साल बाद भी अभिनेत्री पूजा पूरी तरह से ठीक नहीं हो सकी थीं.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password