प्रियंका चोपड़ा के लिए साल 2020 रहा है बेहद खास, साइन किए कई बड़े प्रोजेक्ट्स

नई दिल्ली(एजेंसी): ये साल कोरोना वायरस महामारी की वजह से भले ही किसी के लिए अच्छा साबित ना हुआ हो, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के लिए यह साल उनके प्रोफेशनल करियर की ऊंचाइयों पर ले जा रहा है. आज प्रिंयका चोपड़ा का जन्मदिन है. वह 38 साल की हो गई हैं. उन्होंने हाल ही में टू ईयर मल्टीमिलियन डॉलर डील अमेजन के साथ साइन की है. इसके तहत वह कई भाषाओं में कंटेंट उपलब्ध करवाएंगी. उनके जन्मदिन के मौके पर हम बता रहे हैं उनके वाले कुछ साल के प्रोजेक्ट्स के बारे में.

प्रियंका चोपड़ा ने पहले ही अमेजन के साथ तीन प्रोजेक्ट साइन किए हुए जिनमें से एक प्री वेडिंग सेरेमनी पर आधारित रियलिटी शो ‘संगीत’, दूसरा ‘सिटाडेल’ है जिसे रुसो ब्रदर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसमें उनके को-स्टार रिचर्ड मैडन हैं और तीसरा है ‘शीला’, यह ओशो की विवादित सहायिका मां आनंद शीला की बायोपिक है.

इस डील के होने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘एक कहानीकार के रूप में, मैं नए आइडिया ढूंढ़ने की कोशिश करती रहती हूं, जो केवल मनोंरजन ना करे बल्कि इससे ज्यादा जरूरी लोगों के दिमाग को खोले और उनके विचारों को एक नया नजरिया दे. मैं अपने 20 साल के करियर को देखती हूं, लगभग 60 फिल्मों बाद, मैं उम्मीद करती हूं कि मैं उसे हासिल करने के लिए अपने रास्ते में ही हूं.’

इनके अलावा, प्रियंका चोपड़ा लेखक अरविंद अदिगा की किताब ‘द व्हाइट टाइगर’ पर आधारित फिल्म में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. फिल्म को रमीन बहरानी डायरेक्टर कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद प्रियंका ने खुशी जताई थी. प्रियंका डायरेक्टर रोबर्ट रोद्रीगुएज की बच्चों की सुपरहीरो फिल्म ‘वी केन बी हीरोज’ में दिखाई देंगी.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password