OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार हैं भूमि पेडनेकर, कहा- नहीं पड़ता इससे फर्क

नई दिल्ली(एजेंसी): कोरोना वायरस के चलते देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते ज्यादातर फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में जहां इंडस्ट्री का तबका इसके समर्थन में है तो वहीं, कई का मानना है कि इन हालातों में फिल्मों का रिलीज किया जाना सही नहीं है.

जल्द ही भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ डिजिटल मंच पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में अभिनेत्री ने इस निर्णय का स्वागत किया है और कहा कि वह अपने क्रिएटिव एक्सप्रेशन के वाहक के तौर पर किसी भी मंच के साथ ठीक है.

भूमि ने कहा, ”एक कलाकार के तौर पर मेरा ध्यान सिर्फ स्क्रीन पर हर बार दर्शकों का मनोरंजन करने पर होता है, और अपनी क्रिएटिव एक्सप्रेशन के वाहक के तौर पर मैं किसी भी मंच के साथ सहज हूं. इन दिनों जैसा माहौल है, जैसा दौर है निमार्ता वही करेंगे जो आवश्यक है और हम सभी को एक दूसरे के निर्णयों का समर्थन करना चाहिए.”

उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने फैसले के बाद उन्हें लगता है कि यह फिल्म और भी बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचेगी. अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे में कोंकोणा सेन शर्मा भी हैं.

इसे लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का कहना है कि इस सब के बीच फिल्मों को रिलीज नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा, ”मेरी फिल्म फ्लोर पर है लेकिन मुझे नहीं लगता कि निर्माताओं को इस साल फिल्में रिलीज करनी चाहिए.  मैं अपने समय का इंतजार करूंगी. अब 2021 होगा, साल 2020 है ही नहीं.” शिल्पा का कहना है कि वो घर से बाहर नहीं जाना चाहतीं क्योंकि उनके घर में बच्चे हैं और उनकी छोटी बच्ची है. जिसे लेकर वो काफी चिंतित रहती हैं.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password