Nepotism पर छिड़ी बहस के बीच भड़के फिल्मकार, बोले- ‘आलिया -रणबीर से बेहतर एक्टर लाओ

मुंबई (एजेंसी). Nepotism : सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. इसे लेकर इंडस्ट्री दो धड़ों में बंटी हुई है. जहां एक पक्ष ये कहता दिख रहा है कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है तो वहीं, दूसरा पक्ष का कहता है कि ये सिर्फ इस इंडस्ट्री में नहीं बल्कि हर एक इंडस्ट्री में मौजूद है.

यह भी पढ़ें :

गोल्ड के दाम कितने चढ़े या फिर चांदी हुई सस्ती?

Nepotism को लेकर अब फिल्मकार आर बाल्की का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. आर बाल्की ने कहा, ”इसे नकारा नहीं जा सकता. ये हर जगह है और हर इंडस्ट्री में है. महिंद्रा, अंबानी और बजाज के बारे में सोचो क्या वो अपना किसी और के देंगे? क्या कोई ये कहेगा कि मुकेश अंबानी को अपना बिजनेस नहीं चलाना चाहिए बल्कि किसी और को दे देना चाहिए. समाज में ये हर जगह है. सब्जी वाला और ऑटो वाला भी अपना बिजनेस अपने बच्चों को ही देकर जाता है.”

यह भी पढ़ें :

राजधानी के इस थाने का SI निकला कोरोना पॉजिटिव, अब तक 5 थानों को किया जा चुका है सील

बाल्की ने कहा, ”अब इस बीच ये सवाल उठता है कि क्या स्टार किड्स के पास ज्यादा एडवांटेज होती है? हां, हर एक चीज के कुछ फायदे और कुछ नुकसान होते हैं. लेकिन मैं एक सिंपल सा सवाल पूछता हूं. मुझे आलिया और रणबीर से बेहतर एक्टर लाकर दे दो, फिर मैं इस पर बहस करूंगा . किसी भी अच्छे अभिनेता को लेकर इस तरह की बात करना कि वो सिर्फ स्टार किड होने की वजह से यहां है, सही नहीं है. ”

यह भी पढ़ें :

राहुल गांधी बोले- 10 अगस्त तक 20 लाख के पार हो जाएंगे कोरोना मामले, सरकार उठाए ठोस कदम

उन्होंने माना कि इंडस्ट्री में स्टार किड्स को इंडस्ट्री में एंट्री करना आसाना होता है. उन्होंने कहा, ”हमें ये बात समझने की जरूरत है कि ऑडियंस बुरे एक्टर्स को प्यार नहीं करती. कई बार वो स्टार किड्स को पर्दे पर देखना चाहतें हैं. लेकिन इसका फायदा उन्हें सिर्फ पहले चांस में मिलता है. इसके बाद उन्हें इंडस्ट्री में खुद संघर्ष करना पड़ता है. मैं मानता हूं कि बाहरवाले के लिए इंडस्ट्री में एंट्री करने में थोड़ी परेशानी होती है. लेकिन टैलेंट को मौका मिल ही जाता है.”

यह भी पढ़ें :

लेह : फॉरवर्ड लोकेशन पर पहुंचे राजनाथ सिंह, पैरा ट्रूपिंग और सैन्य अभ्यास का जायजा लिया

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password