इंडियन आर्मी की इंसल्ट करने को लेकर अब हिंदुस्तानी भाऊ ने किया एकता कपूर पर क्रिमिनल केस

नई दिल्ली(एजेंसी) : कुछ समय पहले एकता कपूर की वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स 2’ को लेकर काफी हंगामा हुआ था. एकता की इस वेब सीरीज में, बिग बॉस 13 फेम हिंदुस्तानी भाऊ ने भारतीय सेना और उनकी वर्दी का अपमान करने को लेकर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन उस पर कोई विशेष कार्रवाई नहीं हुई थी. पूर्व सैनिकों ने एकता के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया और शिकायत में कहा गया कि देश के सैनिकों का ‘ट्रिपल एक्स 2’ में अपमान किया जा रहा है. एकता कपूर ने भारतीय सैनिकों से माफी मांगी थी और वेब सीरीज से विवादित दृश्यों को हटा दिया था. लेकिन अब भाऊ ने एक बार फिर एकता कपूर के खिलाफ इस वेब सीरीज़ को लेकर कई राज खोले हैं.

भाऊ ने वेब सीरीज में भारतीय सेना की वर्दी का अपमान करने के लिए मुंबई के एक मजिस्ट्रेट अदालत में आपराधिक शिकायत दर्ज की है. विकास पाठक उर्फ ​​भाऊ के वकील काशिफ खान ने जानकारी दी है कि मामले की सुनवाई 24 अगस्त को होने वाली है.

काशिफ खान ने कहा, ”मेरे मुवक्किल ने एकता कपूर और अन्य के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था. लेकिन अभी तक इस पर कोई जांच नहीं हुई है, इसलिए हमने अदालत में एक आपराधिक शिकायत की है. एकता के अलावा उनकी मां शोभा कपूर, पिता जितेंद्र कपूर और उनके वेब प्लेटफॉर्म एएलटीबालाजी का नाम भी दायर मामले में शामिल है.”

भाऊ ने इससे पहले जून में ‘ट्रिपल एक्स 2’ के खिलाफ मामला दर्ज किया था और कहा था कि सीरीज में, एकता कपूर ने भारतीय सेना के सैनिकों के बारे में गलत बातें दिखाईं. जब सैनिक सीमा पर देश की सेवा करने जाता है, तब सैनिक की पत्नी प्रेमी को घर बुलाती है और उसके साथ संबंध बनाती है. उसने सैनिक की वर्दी पहन रखी थी. अंतरंग दृश्य के दौरान, महिला वर्दी फाड़ देती है और उसका मजाक उड़ाती है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password