रसोई गैस बुक करें और पाए 900 रु. तक, जाने कहां से और कैसे

नई दिल्ली (एजेंसी). रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के बीच आप 900 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं. इंडेन के रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग पर 900 रुपये तक कैशबैक दिया जा रहा है. यह कैशबैक ऑफर पेटीएम दे रहा है. इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए ग्राहकों को इस विशेष ऑफर की जानकारी दी है.

यदि आपके घर पर रसोई गैस इंडेन का सिलेंडर है तो आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. कंपनी ने ट्वीट में लिखा है- ‘पेटीएम के जरिए इंडेन एलपीजी रिफिल बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक पाएं.’ इसके साथ ही सिलेंडर की बुकिंग का एक लिंक भी शेयर किया है. ऐसे में आप भी पेटीएम के जरिए अपने घर का सिलेंडर बुक करके इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ खेल अंलकरण के लिए आवेदन आमंत्रित, जाने कैसे और कहां करें आवेदन  

रसोई गैस पर यह ऑफर पेटीएम अपने यूजर्स के लिए लाया है. इस ऑफर का फायदा केवल पेटीएम जरिए पहली बार सिलेंडर बुक करने वाले यूजर्स को ही मिल पाएगा. इस ऑफर में यूजर्स 3 एलपीजी बुक करके 900 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं. ऐसे आपने यदि पेटीएम से पहले सिलेंडर बुक नहीं किया है तो इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं.

रसोई गैस सिलेंडर बुक करने के लिए आपको पहले पेटीएम ऐप डाउनलोड करना होगा. ऐप में लॉगिन करने के बाद आप बुक ए सिलेंडर पर क्लिक करें. इसके अलावा रिचार्ज एंड बिल पे ऑप्शन में जाकर भी ऐसा कर सकते हैं. इसके बाद आपको भारत गैस, इंडेन गैस और एचपी गैस के तीन ऑप्शन मिलेंगे, जिनमें से आपको इंडेन गैस को चुनना होगा. इसके बाद आपको रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर, एलपीजी आईडी या कस्टमर नंबर दर्ज करना होगा. फिर आगे की प्रोसेस पूरी करने पर सिलेंडर की बुकिंग हो जाएगी.

यह भी पढ़ें :-

DICGC Act : बैंक बंद होने पर अब 90 दिनों के अंदर जनता के पैसे होंगे वापस

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password