एयरटेल (Airtel) ने कल से महंगा किया अपना सस्ता प्लान, पढ़ें कौन सा प्रीपेड पैक  

मुंबई (एजेंसी). एयरटेल (Airtel) : एक तरफ जहां बाकी टेलीकॉम कंपनियां प्लान को सस्ता कर यूजर्स को लुभा रही हैं, तो वहीं एयरटेल (Airtel) ने अपने यूजर्स को झटका दिया है. कंपनी ने अपने प्लान की दरों को महंगा कर दिया है. कंपनी का सबसे सस्ता मंथली वैलिडिटी प्लान 49 से शुरू होता था, उसको बढ़ाकर कंपनी ने 79 रुपये कर दिया है. दरों की यह बढ़ोतरी कल यानी 29 जुलाई से लागू होगी.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : गणेशोत्सव के लिए शासन ने जारी किये दिशा निर्देश, जाने क्या ?

एयरटेल (Airtel) ने बयान में कहा, कंपनी ने 49 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को डिसकंटिन्यू कर दिया है. कंपनी का प्रीपेड पैक अब 79 रुपये से शुरू होगा, जिसमें यूजर को ज्यादा टॉकटाइम और डबल डाटा मिलेगा. कंपनी का कहना है कि 49 रुपये के प्लान में कम टॉकटाइम और कम डाटा दिया जा रहा था. जिससे यूजर्स को काफी दिक्कत होती थी. इसलिए इसको बंद कर दिया गया है. 79 रुपये वाले पैक में यूजर को ज्यादा टॉकटाइम और ज्यादा डाटा मिलेगा.

यह भी पढ़ें :-

DICGC Act : बैंक बंद होने पर अब 90 दिनों के अंदर जनता के पैसे होंगे वापस

एयरटेल (Airtel) के 79 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 64 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी. इसके साथ ही यूजर को 200 एमबी डाटा मिलेगा. 49 रुपये के प्लान में यूजर को 38 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा था और 100 एमबी डाटा मिल रहा था. इसकी वैलिडिटी भी 28 दिन की थी.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password