त्योहारी सीजन में कार कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स को बेचने के लिए लेकर आ रही है तरह-तरह की स्कीम और ऑफर्स

नई दिल्ली(एजेंसी): भारत में त्योहार का सीजन शुरू हो गया. कार कंपनियां ग्राहकों को शानदार ऑफर्स दे रही है. आगामी कुछ दिनों में दिवाली, धनतेरस और छठ जैसे त्योहार आने वाले हैं. ऐसे में कार कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स को बेचने के लिए तरह-तरह की स्कीम और ऑफर्स लेकर आ रही है. आपको बता दें कि त्योहार के सीजन में कार कंपनियां बढ़िया मुनाफा भी कमाती है.

प्रसिद्द कार कंपनी मारुति इसबार त्योहारी सीजन को देखते हुए बंपर ऑफर्स लेकर आई है. इसबार हर मॉडल पर आपको छूट मिल सकती है. अगर आप डिजायर कॉम्पैक्ट सेडान लेने का सोच रहे हैं तो आपको इस सीजन इस कार पर 40 हज़ार रूपए तक की छूट मिल सकती है. बता दें कि पिछले महीने इस कार मॉडल की 17,675 यूनिट्स बिकीं. वहीं, डिजायर देश में सबसे ज्यादा समय तक बिकने वाली सेडान बनी हुई है. बात करें मारुति सुजुकी स्विफ्ट की तो इस त्योहारी सीजन में आप ये कार 30 हज़ार तक की छूट के साथ ले सकते हैं. बता दें कि मारुति की कारों में लंबे समय से कॉम्पैक्ट हैचबैक स्विफ्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अक्टूबर के महीने में स्विफ्ट की 24,589 यूनिट्स की बिक्री हुई.

 हौंडा अमेज हौंडा का एक्सक्लूसिव एडिशन है. अमेज का यह एडिशन पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ ही मैनुअल और CVT ट्रांसमिशन में भी आता है. पेट्रोल वेरियंट के मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 7,96,000 रुपये और CVT ट्रांसमिशन की कीमत 8,79,000 रुपये है. इसी प्रकार डीजल वेरियंट के मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 9,26,000 रुपये और CVT ट्रांसमिशन की कीमत 9,99,000 रुपये है. वहीं, वहीं, हौंडा WR-V की तो पेट्रोल इंजन वाले एक्सक्लूसिव एडिशन की कीमत 9,69,900 रुपये और डीजल इंजन वाले एक्सक्लूसिव एडिशन की कीमत 10,99,900 रुपये रखी गई है. इन कारों को खरीदने पर आपको कंपनी की ओर से विशेष छूट भी मिल जाएगा.

यदि आप टाटा की टियागो कार खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको 25 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है. इस ऑफर में आपको कंज्यूमर स्कीम के तहत 15 हजार रुपये तक का भी फायदा मिल सकता है. इसके साथ ही आप एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं. वहीं, टाटा की टिगोर कार पर कंज्यूमर स्कीम के तहत 15 हजार रुपये तक का फायदा और 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है. यदि आप टाटा की टिगोर कार खरीदते हैं तो आपको 30 हजार रुपये तक का लाभ मिल सकता है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password