आ रहा TATA Super App, रिलायंस और ऐमजॉन को देगा टक्कर

नई दिल्ली (एजेंसी) TATA Super App .  पिछले दिनों रिलायंस (Reliance) ने फेसबुक, माइक्रोसॉफ्ट के साथ करार किया। खबर आई थी कि वह ऐमजॉन (Amazon) के साथ भी डील करने जा रही है। उस समय से इस बात पर लगातार चर्चा हो रही है कि मुकेश अंबानी Jio Mart को सुपर ऐप की तरह इस्तेमाल करेंगे। ताजा जानकारी के मुताबिक, टाटा ग्रुप ई-कॉमर्स सुपर ऐप लॉन्च करने जा रहा है। इस ऐप में टाटा ग्रुप की सारी सर्विस मौजूद होंगी। बहुत हद तक यह चीन के सुपर ऐप वीचैट की तरह होगा।

यह भी पढ़ें:

NEET-JEE परीक्षा को लेकर क्यों हो रहा है विवाद

TATA Super App के बार में माना जा रहा है कि इसको दिसंबर 2020 तक लॉन्च कर दिया जाएगा। टाटा देश की एक ऐसी कंपनी है, जिसका प्रजेंस लगभग हर सेक्टर में है। फाइनैंशल टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा कि यह एक ऐसा सुपर ऐप होगा जिसमें कई सारे ऐप होंगे। हमारे लिए यह बहुत बड़ी संभावना के रूप में है।

यह भी पढ़ें:

सोने के दाम बढ़ें, चांदी की चमक में भी हुआ इजाफा, जाने क्या हैं आज में भाव

टाटा ग्रुप ऑफ कंपनीज की बात करें तो वर्तमान में शॉपिंग ऐप टाट क्लिक, ग्रोसरी और ई-स्टोर के लिए स्टार क्विक और ऑनलाइन इलेक्ट्राॉनिक प्लैटफॉर्म के रूप में क्रोमा है। माना जा रहा है कि इस ऐप के जरिए टाटा ग्रुप कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, इंश्योरेंस, फाइनैंशनल सर्विस, हेल्थकेयर और बिल पेमेंट जैसी तमाम सुविधा उपलब्ध करवाएगी।

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस कलेक्टर, हाइकोर्ट जस्टिस, थाना प्रभारी भी हुए संक्रमित

 

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password