फ्लिपकार्ट पर आज फिर होगी ‘Motorola One Fusionplus’ की सेल, इन टिप्स से आसानी से खरीदें स्मार्टफोन

नई दिल्ली(एजेंसी). फ्लिपकार्ट (Flipkart) : दुनिया के सबसे पॉपुलर मोबाइल निर्माता मोटोरोला ने हाल ही मिड-रेंज स्मार्टफोन, मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस को 16 जून को भारत में लॉन्च किया. इसकी कीमत 16999 रुपए है. आज यानि 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर इसकी सेल होगी. लेकन सेल में इस फोन का मिलना कई बार मुश्किल हो जाता है. पिछली बार सेल में यह मोबाइल कुछ ही देर में आउट ऑफ स्टॉक हो गया था.

इसकी डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसकी कीमत में पांच सौ रुपए की बढ़ोत्तरी भी की. अब यह मोबाइल 17499 रुपए में मिल रहा है. लेकिन इस बार ये मोबाइल आप खरीदने से ना चूक जाएं, इसलिए हम आपको बता रहे हैं, मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस सेल में खरीदने का आसान तरीका.

यह भी पढ़ें :

शेयर बाजार में शानदार तेजी, 18 हफ्तों के बाद निफ्टी ने पार किया 11,000 का स्तर

सबसे पहले आपको फ्लिपकार्ट की ऐप या वेबसाइट पर आपको लोगइन या रजिस्टर करना होगा.

इसके बाद मोटोरोला वन प्लस फ्यूजन प्लस सेल पेज जाकर क्लिक करना होगा.

फिर इसे एड प्रोडक्ट टू कार्ट पर क्लिक करना होगा.

इसके बाद आपके शिपिंग डिटेल को डालनी होगी या अपडेट करनी होगी.

इसके बाद आपका ऑर्डर पूरा हो जाएगा.

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर देखने को मिलते हैं. इसके अलावा इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में लॉक डाउन के दौरान प्रभावित क्षेत्र में शासकीय कार्यालयों के संचालन के लिए संशोधित निर्देश जारी

Motorola One Fusion Plus में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया है.यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको बता दें कि परफॉरमेंस के हिसाब से यह प्रोसेसर काफी अच्छा माना जाता है. इस स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट का बटन भी दिया गया है
पावर के लिए फोन में 5,000 mAh की बैटरी लगी है जोकि 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक, डुअल सिम और USB टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं. इस फोन का वजन 210 ग्राम है.

इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर कल यानि 21 जुलाई को एक और बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफिनिक्स ने इस स्मार्टफोन को  स्मार्ट 4 प्लस  नाम दिया है. को 21 जुलाई के दिन भारत में लॉन्च करने वाली है. फ्लिपकार्ट पर इसका नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है.

बता दें कि स्मार्ट 4 प्लस स्मार्टफोन में 6,000 एमएएच की बैटरी के साथ बड़ी स्क्रीन मिलेगी. इसकी 6.82 इंच ड्रॉप नोच डिस्प्ले है.  हालांकि इसकी कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा लॉन्च होने के बाद होगा.

यह भी पढ़ें :

गोल्ड उठा या चांदी गिरी? जानिए आज के भाव का ताजा अपडेट

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password