आलिया भट्ट (Alia Bhatt) : सोशल मीडिया पर पहले ही आ चुकी थी प्रेग्नेंसी की खबर

मुंबई (एजेंसी). बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक ऐसी खुशखबरी साझा जिसने हर किसी को चौंका दिया। कपल ने बीते दिनों ही फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। हालांकि, इस बारे में एक महिला ने अप्रैल में ही जानकारी दे दी थी। एक महिला ने आलिया (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी के बारे में रेडिट पर लिखा था। हालांकि, तब उसकी बातों को अफवाह बता कर उसे बैन कर दिया गया था। 

यह भी पढ़ें :

आज का राशिफल : वृषभ, मिथुन, वृश्चिक राशि वालों को अचानक धन लाभ, धनु, मीन राशि वाले रहें सावधान

हालांकि, अब यह महिला वापस आ चुकी है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर चाहते थे कि उसका सम्मान किया जाए। दरअसल, न्यूबी फॉरफन (newbee_forfun) नाम की एक यूजर ने एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था कि मिस भट्ट (Alia Bhatt) साफ तौर पर प्रेग्नेंट हैं। साथ ही उन्होंने इस खबर का सोर्स अभिनेत्री के एक असिस्टेंट को बताया था, जो उनका फ्रेंड/मेकअप आर्टिस्ट है। उस समय यूजर के इस दावे को लोगों ने गलत बताते हुए इसे गॉसिप करार दिया था।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ बंद का व्यापक असर, स्कुल- कॉलेज व्यापारिक प्रतिष्ठान पुर्णतः बंद, पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर, देखें विडियो

महिला के इस कमेंट के बाद से ही फैंस लगातार आलिया (Alia Bhatt) का सपोर्ट कर रहे थे। अभिनेत्री के समर्थन में एक यूजर ने लिखा था- तो आलिया ने एक मेकअप आर्टिस्ट को बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं और आर्टिस्ट ने ये फैसला किया कि इतनी पर्सनल जानकारी वह तुम्हें देंगे। इस पर महिला ने जवाब दिया था कि आर्टिस्ट ने कुछ सुन लिया और उसने इसके बारे में दूसरे लोगों को बताया। मैंने वह बात यहां बता दी, बाकी अनुमान लगाते रहो और मेरी तरफ से गुड बाय।

यह भी पढ़ें :

हनुमान जी को पसंद हैं पान का बीड़ा, जाने कैसे अर्पित करें, कैसे बनाये

मशहूर बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इसी साल 14 अप्रैल को एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी। शादी के दो महीने बाद यानी 27 जून को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपना एक फोटो शेयर किया था। तस्वीर में आलिया और पति रणबीर कपूर हॉस्पिटल में नजर आ रहे थे। फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- हमारा बच्चा… जल्द आ रहा है।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ बंद : प्राइवेट स्कूलों में छुट्टी, छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स ने भी दिया समर्थन

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password