छत्तीसगढ़ बंद : प्राइवेट स्कूलों में छुट्टी, छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स ने भी दिया समर्थन

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ बंद (Chhattisgarh) : उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में विहिप व बजरंग दल ने कल छत्तीसगढ़ बंद का आव्हान किया है. इसे राज्य के अनेक संगठन अपना समर्थन दे रहे हैं. छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स ने भी इसका नैतिक समर्थन किया हैं. वहीँ प्राइवेट स्कुल मेनेजमेंट एसोसिएशन ने भी इसका समर्थन किया हैं. राजधानी रायपुर के प्रमुख स्कूलों ने इस बंद को देखते हुए छुट्टी का एलान कर दिया हैं.

यह भी पढ़ें :

हनुमान जी को पसंद हैं पान का बीड़ा, जाने कैसे अर्पित करें, कैसे बनाये

छत्तीसगढ़ बंद (Chhattisgarh) को लेकर राज्य के सबसे बड़े व्यापारिक संगठन छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स ने घटना की निंदा करते हुए बंद को नैतिक समर्थन दिया है लेकिन इसके लिए बंद का समय आधे दिन यानि की दोपहर दो बजे तक तय किया है. ये अलग बात कि व्यापारी इसके बाद दुकान खोलते हैं या नहीं. अत्यावश्यक सेवाओं को बंद से मुक्त रखा गया है. बैठक में चेंबर पदाधिकारियों ने मृतात्मा के लिए दो मिनट का मौन रखते हुए श्रद्धांजलि दी.

यह भी पढ़ें :

भारतीय क्रिकेट टीम :  इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच, जाने कौन होगा प्लेयिंग इलेवन में

प्राइवेट स्कुल मेनेजमेंट एसोसिएशन के विजय चोपड़ा, राजीव गुप्ता ने अविरल समाचार से चर्चा में बताया कि शनिवार के बंद के देखते हुए बच्चों की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए निजी स्कुलों को बंद रखने का निर्णय लिया गया हैं. इस वजह से कल प्राइवेट स्कूलों में छुट्टी रहेगी. अनेक स्कूलों का सन्देश भी अभिभावकों के मोबाईल में आने लग गया हैं.

(फाइल फोटो)  

यह भी पढ़ें :

Jio फोन के ग्राहकों के लिए लाँच किया सस्ता पैक

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password