पुष्करणा प्रीमियर लीग सीजन 2, पॉवर हीटर रही विजेता

देश भर से आए खिलाड़ीयों ने पुष्करणा प्रीमियर लीग में जीता दिल  

रायपुर (अविरल समाचार). पुष्करणा प्रीमियर लीग : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित अखिल भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट “पुष्करणा प्रीमियर लीग” सीजन 2 का रविवार को समापन हुआ. इस वर्ष 6 टीमो के मध्य कुल 18 मैच खेले गए. जिसमे विजेता का ताज पॉवर हीटर के सर रहा. श्री रायपुर पुष्टिकर समाज के ट्रस्टियों की गरिमामय उपस्थिति में पुरूस्कार वितरण किया गया.

“पुष्करणा प्रीमियर लीग” आयोजन समिति के दीपक पुरोहित, जय कुमार जोशी, विवेक शंकर व्यास, किशन छंगाणी, मुकेश रंगा, पंकज छंगाणी, सूरज व्यास ने बताया कि इस वर्ष प्रतियोगिता में 6 टीमों ने भाग लिया. जिसमें एक्सिस स्टार, पुरोहित टाइगर, श्रीराम इलेवन, पावर हीटर, काव्या वारियर्स और टीम कॉन्ट्रा शामिल है. इसमें देश भर से आये खिलाडियों ने भाग लिया.  

पुष्करणा प्रीमियर लीग” सीजन 2 के तीन दिवसीय आयोजन में 15 लीग मैच, 2 सेमीफायनल और एक फायनल मिलाके कुल 18 मुकाबले हुए. जिसमे 4 टीमो पुरोहित टाइगर, श्रीराम इलेवन, पावर हीटर, टीम कॉन्ट्रा ने सेमीफायनल में जगह बनाने में सफलता प्राप्त की. पहले सेमीफायनल में श्रीराम इलेवन ने टीम कॉन्ट्रा को हराकर फायनल में जगह बनाई तो दुसरे में पुरोहित टाइगर को मात देकर पावर हीटर ने फायनल में अपना स्थान पक्का  किया.

यह भी पढ़ें :

Jio, Airtel, Vi टेलिकॉम कंपनी दे रही सस्ते प्लान, जाने, किस प्लान में क्या

“पुष्करणा प्रीमियर लीग” सीजन 2 का फायनल मुकाबला रविवार को रात्रि सुभाष स्टेडियम रायपुर में पावर हीटर और श्रीराम इलेवन के बिच हुआ जिसमे पॉवर हीटर ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए विजेता का ताज ग्रहण किया. देश के विभिन्न स्थानों से आये खिलाडियों ने इस बेहतरीन आयोजन के लिए समिति का धन्यवाद ज्ञापन किया. और भविष्य में आयोजन के स्तर को और भव्य स्वरुप देने में हरसंभव सहयोग देने की बात कही.   

रायपुर के सुभाष स्टेडियम में तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में पुष्करणा समाज के खिलाड़ियों को न केवल खेलने का मंच मिला है अपितु समाज के नव युवकों को भी अपने खेल का जौहर दिखाने का अवसर मिला है. इस अवसर पर श्री रायपुर पुष्टिकर समाज के वरिष्ठ पूर्व राज्यसभा सदस्य श्रीगोपाल व्यास, मधुसुदन पुरोहित की गरिमामय उपस्थिति ने आयोजन की गरिमा को द्विगुणित किया. इस दौरान प्रमुख ट्रस्टी परसराम बोहरा, मैनेजिंग ट्रस्टी देव कुमार व्यास, ट्रस्टीगण, कृष्ण कुमार पुरोहित, उमाशंकर व्यास, मनीष वोरा, विनोद बोहरा,संजय पुरोहित सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे. 

यह भी पढ़ें :

एकादशी के दिन चावल क्यों नहीं खाना चाहिए, पढ़ें क्या हैं धार्मिक और वैज्ञानिक कारण

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password